Jain Terapanth News Official Website

संस्कारशाला का आयोजन : पालघर

Picture of Jain Terapanth News

Jain Terapanth News

अभातेममं द्वारा निर्देशित तेरापंथ महिला मंडल पालघर द्वारा समृद्ध राष्ट्र योजना के अन्तर्गत सितम्बर माह की कार्यशाला ‘संस्कारशाला’ A Way to happiness का आयोजन ट्विंकल स्टार इंग्लिश हाईस्कूल में किया गया।
महिला मंडल अध्यक्षा संगीताजी चपलोत ने नमस्कार महामंत्र के साथ कार्यक्रम का आगज करते हुए सभी का जय जिनेंद्र से अभिवादन किया। महिला मंडल मंत्री रंजनाजी तलेसरा ने 9 बार महाप्राण ध्वनि का प्रयोग करवाया।
अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल की एसोसिएट मेम्बर संगीता जी बाफना ने आलस्य नहीं समय का सदुपयोग करे, इस पर आधारित कहानी के माध्यम से बच्चों को प्रेरणा दी। बच्चों को ऊर्जावान बनने हेतु टिप्स भी दिये और प्रश्न-उत्तर भी किए।
स्कूल के ट्रस्टी नरेश जी राठोड़, मिनु ताई और प्रिंसिपल ने सुंदर कार्यशाला आयोजन के लिए महिला मंडल की पूरी टीम का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया।
सभी विद्यार्थी कार्यशाला से बहुत खुश हुए और अगली कार्यशाला में अपनी प्रस्तुति देने की बात कही। कार्यशाला में सहभागी सभी विद्यार्थियों को प्रोजेक्ट फ़ाइल वितरित किए गये। कार्यशाला में महिला मंडल की बहनों की अच्छी उपस्थिति रही। आभार ज्ञापन राजेशश्री जी शाह ने किया।

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स