Jain Terapanth News Official Website

जैन संस्कार विधि से नूतन शोरूम का उदघाटन समारोह : इचलकरंजी

Picture of Jain Terapanth News

Jain Terapanth News

तेरापंथ युवक परिषद, इचलकरंजी के तत्वावधान में श्रीमान निर्मलकुमार उत्तमचंदजी पगारिया इनका नूतन शोरूम ’श्री हेम फैब्रिक्स’ का उदघाटन जैन संस्कार विधी से 07.10.2024 सोमवार को 05ः00 बजे करवाया गया।
संस्कारक श्रीमान विकासजी सुराणा ने मांगलिक मंत्रोच्चार का संगान कर संस्कार विधि को सानन्द संपादित किया। वहाँ उपस्थित पगारिया परिवार के सदस्यों एवं आमंत्रित मेहमानों ने उत्साहपूर्वक निहारते हुए जैन संस्कार विधि की भरपूर सराहना की। विकास जी सुराणा ने परिवार के बारे में बहुत ही आध्यात्मिक, समाजसेवी, संघ के प्रति समर्पित परिवार है, ऐसा उल्लेखनीय सराहना की।
तपस्वी मुनिश्री लक्ष्यकुमारजी के प्रति अनंत-अनंत कृतज्ञता ज्ञापित की तथा बताया कि मुनिश्री लक्ष्यकुमारजी निर्मलजी पगारिया के संसारपक्षीय छोटे भाई हैं।
उपस्तित कोल्हापुर सभा-संस्था के सभी पदाधिकारियों ने नूतन शोरूम के प्रति अपनी मंगलकामना प्रेषित की एवं पगारिया परिवार को शुभकामनाएं प्रदान की। तेयुप, इचलकरंजी के अध्यक्ष श्री अनिलजी छाजेड़ ने पगारिया परिवार को बधाई प्रेषित करते हुए शोरूम के प्रति एवं आध्यात्मिक मंगलकामना प्रेषित की। परिवार की तरफ़ से कोल्हापुर सभा के श्रीमान उत्तमचंजी पगारिया ने पधारे हुए संस्कारक व तेयुप इचलकरंजी प्रति आभार ज्ञापित किया। परिषद की ओर से स्मृतिचिन्ह के रूप में पगारिया परिवार को मंगलभावना पत्रक की भेंट दी गई।
अंत में संस्कारकों की और से परिवार के सभी सदस्यों से एवं गुरुदेव की परोक्ष आज्ञा से मंगलपाठ सुना कर कार्यक्रम को सम्पन्न करवाया गया। तेयूप मंत्री श्री अंकुशजी बाफना ने पगारिया परिवार एवं आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स