Jain Terapanth News Official Website

अनुशासन दिवस का आयोजन : कोपरखेरना-मुंबई

Picture of Jain Terapanth News

Jain Terapanth News

अणुव्रत उद्बोधन सप्ताह के अंतर्गत अणुव्रत समिति, मुंबई के निर्देशन में अणुव्रत समिति नवी मुंबई क्षेत्रीय के तत्वावधान में छटा दिन अनुशासन दिवस के रूप में कार्यक्रम बाल आश्रम कोपरखेरना में आयोजन किया गया
कार्यक्रम का शुभारंभ नमस्कार महामंत्र से किया अणुव्रत गीत का संगान किया गया। स्वागत वक्तव्य अणुव्रत समिति नवी मुंबई क्षेत्रीय संयोजक कोपरखेरना प्रकाशजी मादरेचा ने किया।
तेरापंथ सभा के अध्यक्ष श्रीमान जसराजजी छाजेड ने अनुसाशन के बारे में जानकारी बच्चो को दी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इकबालजी कवारे ने अणुव्रत अनुसाशन के बारे में ज्ञान की किरणों से सबको प्रकाशित किया अणुव्रत के छोटे-छोटे नियमों का एवं अणुव्रत आचार संहिता के बारे में विस्तृत में बताया। अणुव्रत समिति मुंबई के सदस्यता संयोजक देवेंद्रजी लोढा बाल आश्रम के डायरेक्टर फादर एलिविस रोड्रिग्स ने अपने विचार व्यक्त किए।
कार्यक्रम में विशेष उपस्थिति बाबूलालजी राका सुनीलजी मेहता महेंद्रजी सिंघवी चिरागजी आच्छा नीलेशजी बाफना मांगूसिंहजी गुप्ताजी एवं नन्हे मुन्ने 40 बच्चों की अणुव्रत प्रेमी की विशेष उपस्थिति रही। आभार ज्ञापन एवं कार्यक्रम का कुशल संचालन अणुव्रत उद्बोधन सप्ताह के सहसंयोजक पंकजजी चंडालिया ने किया।

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स