Jain Terapanth News Official Website

तेममं द्वारा समृद्ध राष्ट्र परियोजना के अन्तर्गत डस्टबिन वितरण : टी-दासरहल्ली

Picture of Jain Terapanth News

Jain Terapanth News

अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशानुसार टी-दासरहल्ली तेरापंथ महिला मंडल द्वारा समृद्ध राष्ट्र परियोजना के अन्तर्गत डस्टबिन वितरण अहिंसा दिवस व राष्ट्रीय पर्व गांधी जयंती के अवसर पर विद्यालय संरक्षण लिया हुआ कालम्मा गवर्नमेंट स्कूल में वितरण किया गया। कार्यक्रम का शुरुआत नमस्कार महामंत्र के साथ हुआ तत्पश्चात स्वच्छ भारत स्वच्छ अभियान का सुमधुर गीत का मंडल की बहनों द्वारा संगान किया गया।
अध्यक्षा नेहा जी चावत ने सभी का स्वागत अभिनंदन कर बताया की अ.भा.ते.म.मं के ये अभियान स्वच्छता प्रशिक्षण प्रदान करने के लक्ष्य से चला हैं। संक्षेप में बताया की हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी इस अभियान को चलाया और इस अभियान का महत्व समझाया।
संगठन मंत्री सरोज जी मारू ने बताया की आज गांधी जयंती के साथ लाल बहादुर शास्त्री का जन्म दिवस हैं और जैनो का ही नहीं पूरी मानव जाति के लिए आज अहिंसा दिवस हैं जिसके साथ महात्मा गांधी जी भी इन विचारो के साथ जुड़े हुए हैं।
धानवी के जन्मदिन के उपलक्ष में लादुलाल जी बाबेल, देवेन्द्र जी, कुशल जी , पंकज जी बाबेल (ननाणा), टी-दासरहल्ली प्रायोजक परिवार रहे। कुशल संचालन मंत्री नम्रता जी पितलिया ने किया व आभार ज्ञापन शाला की प्रशिक्षिका गिरिजा मैडम ने किया और इस काम की सरहाना की।इस कार्यक्रम में उपाध्यक्ष दीपिका जी गांधी, संगीता जी बोहरा, कोषाध्यक्ष हंसा जी बाबेल, कन्या मंडल संयोजिका पूर्णिमा जी कठोतिया, कार्यकारिणी सदस्य विमला जी पितलिया, सुनीता जी भटेवरा के साथ मंडल की बहनों एवं विद्यार्थियों की अच्छी उपस्थिति रही। कुल 15 डस्टबिन शाला में वितरण किया गया। कार्यक्रम सकुशल सानंद के साथ संपन्न हुआ।

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स