Jain Terapanth News Official Website

नेत्रदान जागरूकता अभियान रैली का आयोजन : भायंदर

Picture of Jain Terapanth News

Jain Terapanth News

अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद द्वारा निर्देशित ‘VISION FOR VISIONLESS’ मानवता को समर्पित नेत्रदान अभियान रैली का आयोजन समाज में नेत्रदान के महत्व को बढ़ावा देने और लोगों को इस महान कार्य के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सामुहिक नमस्कार महामंत्र से हुई। तेरापंथ युवक परिषद भायंदर द्वारा बावन जिनालय जैन मंदिर से रैली का शुभारंभ किया और लगभग 2 किलोमीटर बाईक रैली कर मैक्सेस मॉल के पास नेत्रदान महादान के नारो के साथ राहगीरों को नेतृदान के बारे में समझाया तेयुप अध्यक्ष सुनिल डांगी ने सभी का स्वागत किया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री नरेन्द्र जी मेहता (माजी विधायक मीरा भायंदर) ने अभातेयुप के प्रकल्पो की तारीफ की और कहा भायंदर तेयुप हमेशा सजगता ओर सामजिक कार्याे के लिए जानी जाती है।
श्री नरेंद्र जी मेहता, श्री सुरेश जी खंडेलवाल, श्री ध्रुवकिशोर जी पाटिल, श्री भगवती जी शर्मा ( माजी नगरसेवक) रेली में अपनी सहभागिता दर्ज की एवं स्वयं बाइक चलाकर नेत्र दान जागरूकता रेली में सम्मिलित होकर लोगो को नेत्रदान के लिए जागरूक किया।
रैली का समापन तेरापंथ भवन में कर सभी ने साध्वी श्री पुण्य यशा जी के दर्शन किये एव अमृत देशना प्राप्त की साध्वी श्री जी ने पधारे अतिथि को तेरापंथ धर्म संघ के एवं उनके द्वारा किये जाने वाले उत्कृष्ट कार्याे के बारे में जानकारी प्रदान की। तेयुप मंत्री कुलदीप लोढ़ा ने पधारे सभी का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में तेयूप के कार्यकर्ताओ के साथ ही तेरापंथी सभा, अणुव्रत‌ क्षेत्रीय समिति व श्रावक समाज का अच्छा प्रतिसाद मिला।

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स