Jain Terapanth News Official Website

कैंसर जागरूकता अभियान : तेममं बालोतरा

TMM balotra -Cancer Awareness Camp 1
Picture of Jain Terapanth News

Jain Terapanth News

बालोतरा दिनांक 30 मई 2024
स्थान  : गौर का चौक
अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशानुसार तेरापंथ महिला मंडल बालोतरा द्वारा कैंसर जागरूकता अभियान कार्यक्रम के  अंतर्गत मुंह के कैंसर पर टॉक शो का आयोजन गौर का चौक पर किया गया।
महिला मंडल मंत्री रेखा बालड़ ने बताया की नमस्कार महामंत्र के मंगलाचरण से कार्यक्रम की शुरुआत हुई । इस अवसर पर महिला मंडल अध्यक्षा निर्मला देवी संकलेचा ने सभी वर्कर्स और दुकानदारों को ओरल कैंसर के बारे में बताया गया और उन्हें नशा मुक्त रहने की सलाह दी । इस कार्यक्रम में  मोटिवेशनल स्पीकर के रूप में डॉ कविता राजपुरोहित ने उपस्थित जन को संबोधित किया । ओरल कैंसर के कारणों को व्यस्थित रूप से समझाया। डॉ संतोष शिवनानी ने आम जन को किसी भी प्रकार के व्यसन से दूर रहने की प्रेरणा दी और प्रारंभिक स्तर पर कैंसर के लक्षणों की जानकारी दी और कहा कि यदि कोई भी लक्षण नजर आए तो हमें तुरंत डॉ से संपर्क करने की सलाह दी। महिला मंडल के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न पोस्टर और बेनर के माध्यम से उपस्थित वर्कर को समझाया और नशा मुक्त रहने की शपथ दिलाई।
इस कार्यक्रम में महिला मंडल उपाध्यक्ष चंद्रा जी बालड़ ,  प्रचार-प्रसार मंत्री समता जी भंसाली, निवर्तमान अध्यक्ष अयोध्या देवी ओस्तवाल, कन्या मंडल प्रभारी जय श्री बरडिया एवं कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित हुए। कार्यक्रम का कुशल संचालन और आभार ज्ञापन मंत्री रेखा बालड़  ने किया।
TMM balotra -Cancer Awareness Camp 1
TMM balotra -Cancer Awareness Camp 1

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स